Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में तीन हत्यारोपी गिरफ्तार,हथियार आदि बरामद

बागपत,11 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत क्षेत्र में नौ नवम्बर को युवक की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार और कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि
09 नवम्बर को बावली निवासी 24 वर्षीय शिवम तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों बादल उर्फ कारतूस निवासी बावली, शुभम उर्फ हनी निवासी ककौर कंला व सत्यम खोखर निवासी बदरखा को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तीन तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि मृतक शिवम उर्फ फोर्ड अपनी दबंगई दिखाकर बादल के साथ कभी भी मारपीट करता रहता था। जिससे परेशान होकर बादल ने साथियों के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार आरोपियों को
जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image