Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में मित्र बैंक की हत्या

हरदोई 12 नबम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के हरदोई में सहज जन सेवा केंद्र के संचालक और बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मित्र की धारदार हथियारों से काट कर बेरहमी से काट कर हत्या करके हत्यारों ने हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंक दिया।
मृतक का शव बुधवार देर रात बरामद किया गया है। कल शाम से घर वापस आ लौटने पर जब खोजबीन शुरू हुई तो जंगलो में शव बरामद किया गया। परिवारवालों के मुताबिक मृतक के पास दो लाख रुपए और लैपटॉप भी थे जो गायब मिले।
पुलिस सूत्र ने आज यहाँ कहा कि हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके के देवमनपुर गांव के रहने वाले पंकज का शव अपने गांव से कुछ दूर कौशिया गांव में प्राइमरी स्कूल के पास पीछे जंगलों में बुधवार देर रात पड़ा पाया गया। पंकज सहज जन सेवा केंद्र चलाने के साथ-साथ बैंक ऑफ इंडिया में बैंक मित्र भी थे। परिवारवालों के मुताबिक उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है।
परिवार वालों का आरोप है कि पंकज के पास दो लाख रुपए और लैपटॉप भी थे जो घटना के बाद गायब मिले हैं। पंकज के घर वापस ना लौटने पर जब परिवार वालों ने खोजबीन शुरू की तो रास्ते में हेलमेट पड़ा नजर आया उसके बाद कुछ दूर पर पंकज का धारदार हथियारों से बेरहमी से काटा गया शव पड़ा हुआ था।
पुलिस के मुताबिक जिस तरह से बेरहमी से पंकज की हत्या की गई है उससे लूट के अलावा पुलिस दूसरे एंगिल से हत्या की वजह तलाशने की कोशिश कर रही है। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।
सं विनोद
वार्ता
image