Friday, Apr 19 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में सपा नेता पर महिला ने दर्ज कराया यौन शोषण का मुकदमा

हरदोई 12 नबम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हरदोई में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के पूर्व प्रदेश महासचिव पर एक महिला ने सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने खुद और अपनी नाबालिग पुत्री के साथ यौन शोषण करने का मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां कहा कि थाना कोतवाली शहर में बरेली जिले की रहने वाली एक महिला और उसकी 17 वर्षीय पुत्री द्वारा संजय कश्यप के खिलाफ नौकरी लगवाने का लालच देकर 10 वर्षों से जबरदस्ती शारीरिक शोषण और पुत्री के साथ बुरा काम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। संजय कश्यप समाजवादी पार्टी में पिछड़ा वर्ग में प्रदेश महासचिव रह चुका है।
पीड़ित महिला के अनुसार उसकी शादी बरेली में हुई थी जहां उसका पति उसे प्रताड़ित करता था । उसकी मुलाकात संजय कश्यप से हुई जो उसे सरकारी नौकरी का लालच देकर अपने साथ अपने पैतृक गांव ले आया और उसके बाद आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों में पति के रूप में खुद को दर्ज करवा लिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह एक स्कूल में टीचर है और अपना किसी तरह भरण पोषण करती है। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी द्वारा उसकी 17 वर्षीय पुत्री के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।
सपा नेता का कहना है की वह पिछले 10 वर्षों से एक साथ पति पत्नी के रूप में रह रहे थे पिछले कुछ समय पहले महिला कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर चैटिंग को लेकर उन्होंने एतराज किया था जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और अब इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने महिला और उसकी पुत्री को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।
सं विनोद
वार्ता
image