Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चार सड़कों के लिये साढ़े 22 करोड़ जारी

लखनऊ 12 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने केंद्रीय मार्ग निधि योजना के अंतर्गत चार चालू कार्यो के लिये 22 करोड़ 65 लाख 95 हजार की धनराशि जारी की है।
आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि जिन चार निर्माण कार्यों के लिए धनराशि निर्गत की गई है, उनमें सोनभद्र जिले के तीन और बरेली का एक कार्य है। सोनभद्र जिले में परसोई से बैलगढ़ी मध्य प्रदेश बॉर्डर तक के मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण, चोपन से मध्य प्रदेश बार्डर के (चैरा) कुडारी मध्य प्रदेश बॉर्डर तक वाया सेमिया नेवारी मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य तथा वाराणसी शक्तिनगर मार्ग का कार्य कराया जा रहा है।
बरेली में मण्डनपुर जवाहरपुर वारिसपट्टी होते हुए उधम सिंह नगर की सीमा तक का कार्य कराया जा रहा है। इन सभी मार्गों की लंबाई 77 किलोमीटर है तथा स्वीकृत लागत 238 करोड़ 37 लाख 80 हजार रूपये है, जिसके सापेक्ष अब तक 113 करोड़ 34 लाख 44 हजार रूपये की धनराशि का आवंटन किया जा चुका है ।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सभी कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अन्दर पूरा किया जाए तथा कार्यों में मानको और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।
प्रदीप
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image