Friday, Apr 19 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में उपचुनाव में बसपा उम्मीदवार रहे त्रिपाठी ने पार्टी से दिया इस्तीफा

देवरिया, 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया विधानसभा की सदर सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार रहे अभयनाथ त्रिपाठी ने शुक्रवार को बसपा पर परिवारवाद और जातिवाद का आरोप लगाते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।
श्री त्रिपाठी ने यहां कहा कि मैं बसपा पार्टी से विधानसभा 337 देवरिया सदर उपचुनाव 2020 में प्रत्याशी था। बसपा की गलत नीतियों एवं कोऑर्डिनेटरों के मानसिक व आर्थिक प्रताड़ना की वजह से अपनी दोबारा पराजय के कारण पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देता दे रहा हूँ। उन्होंने कहा कि देवरिया की जनता और बसपा के आम कार्यकर्ताओं के हित में यह निर्णय ले रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं देवरिया की जनता की सेवा में निरंतर कार्य करता रहूंगा।
उन्होंने कहा कि बसपा ने मेरी सरकारी सेवा के समर्पण और त्याग को भी उपेक्षित किया है। जनता भविष्य में इसका जवाब देगी। देवरिया का विकास व जनता का सम्मान मेरी राजनीति का मूल उद्देश्य है। बसपा की स्थापना जिस उद्देश्य से मान्यवर कांशी राम साहब ने की थी उस मूल उद्देश्य से पार्टी भटक गई है। बसपा की मुखिया बहन मायावती अब केवल परिवारवाद व निजी स्वार्थ पर काम कर रहीं हैं। ऐसी स्थिति में पार्टी को छोड़ना ही मेरे लिए हितकर होगा। मैं बसपा से आज अपना रिश्ता तोड़ता हूं।
सं भंडारी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image