Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से सात चोर गिरफ्तार, लाखों के मोबाइल आदि बरामद

लखनऊ,14 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के मोहनलागंज क्षेत्र से पुलिस ने सात चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दुकान से चोरी किए गये 35 मोबाइल फोन,लैपटॉप आदि बरामद किए गये,जिनकी कीमत आठ लाख से अधिक आंकी गई है।
पुलिस उपआयुक्त (दक्षिणी) रईस अख्तर ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नौ नवम्बर की रात चोरो ने मोहनलालगंज कस्बे से नारायण इलेक्ट्रानिक की दुकान का शटर काट कर मोबाइल फोन,लॅपटॉप आदि चोरी कर लिये थे। इस घटना का खुलासा करने के लिए अपर पुलिस उपायुक्त सुरेश चन्द्र रावत और मोहनलालगंज क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीन मलिक के नेतृत्व में थाना प्रभारी जीडी शुक्ला ने सर्विलांस सेल टीम के साथ मिलकर सात चोरों राजकुमार गौतम, राहुल गुप्ता, राज आचार्य, मिलन थापा, आशीष वार्मा, आकाश जायसवाल और अंकित सक्सेना को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 35 मोबाइल फोन, लैपटॉप,सीसीटीवी का डीवीआर के अलावा एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए। बरामद सामान की कीमत आठ लाख रुपये से अधिक है। उन्होंने बताया कि चोर गिरोह के सदस्य घटना के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरो का डीवीआर निकलाल कर ले जाते हैं,जिससे उनका पता नहीं चल सके। उन्हाेंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image