Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत डकैती में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश बिजनौर से गिरफ्तार

लखनऊ,19 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पीलीभीत के बीसलपुर इलाके में डकैती की घटना में वांछित चल रहे 50,000 के इनामी अपराधी को आज बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीलीभीत जिले के बिसलपुर इलाके में वर्ष 2017 में 29/30 अप्रैल की रात कासित ने अपने साथियों मकदूम, सलमान ,युसुफ,बबलू ,कालू के साथ मिलकर प्रमा किन्नर के घर पर डकैती डाली थी। विरोध करने पर इन बदमाशों ने तमन्चे और डण्डे से मारपीट कर घर में रखे 80 हजार रूपये और सोने,चाॅदी के जेवरात ले गये थे।
उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। इसी क्रम में एसटीएफ की टीम ने आज लखीमपुर खीरी निवासी इनामी इनामी बदमाश कासिम को बिजनौर जिले के नजीबाबाद इलाके में आज फ्लाई ओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पा से तमंचा और कारतूस आदि बरामद किए।
प्रवक्ता ने बताया कि घटना के बाद कासिम अपने परिवार के साथ कस्बा नजीबाबाद बिजनौर में किराये के मकान में रहकर बजार में दुकान लगाकर अपना जीवन यापन कर रहा था। इस बदमाश की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। इस सूचना पर एसटीएफ के निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व टीम ने नजीबाबाद इलाके में फ्लाईओवर के पास से कासिम को आज गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश को बिसलपुर थाने में दाखिल करा दिया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।
त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image