Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती परिक्षेत्र में 25 अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

बस्ती 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने शुक्रवार को कहा है कि बस्ती परिक्षेत्र के बस्ती,सिद्धार्थनगर,सतंकबीरनगर जिलो मे पुलिस अवैध शराब के विरूद्ध निरन्तर अभियान चला रही है अवैध शराब के कारोबारियो को गिरफ्तार करके उनके विरूद्व कार्यवाही किया जा रहा है।
श्री राय ने ‘यूनीवार्ता’ से बातचीत मे कहा कि परिक्षेत्र के सभी पुलिस अधीक्षको,अपर पुलिस अधीक्षको,पुलिस उपाधीक्षको,सभी थानाध्यक्षो,चौकी प्रभारियो को निदे्रश प्रदान किया गया है कि अवैध शराब के विरूद्ध निरन्तर अभियान चलाया जाये अवैध शराब के कारोबारियो को गिरफ्तार करके उनके विरूद्व कार्यवाही किया जाये। छठ पर्व के त्यौहार को सकुशल ढंग से संपन्न कराने के घाटों पर पुलिस टीम लगायी गयी है।
उन्होने कहा कि इस अभियान मे बस्ती परिक्षेत्र की पुलिस ने अवैध शराब सहित 25 व्यक्तियो को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से भारी मात्रा मे अवैध शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार व्यक्तियो को पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। पुलिस ने अवैध शराब और शराब बनाने वाले उपकरणो को नष्ट कर दिया है।
श्री राय ने छठ पर्व की बधाई देते हुए कहा है कि बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले कोरोना नामक महामारी से बचने के लिए हमे पूरी तरह से सर्तक रहने की आवश्यकता है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image