Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोर्द में पांच ऑटो चोर गिरफ्तार

हरदोई 21 नबम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस ने आज ऑटो लिफ्टर गैंग के सरगना समेत पांच सदस्यों को पकड़ा गया जो अस्पताल , मॉल्स और कोचिंग सेंटर के बाहर पलक झपकते बाइक चोरी की घटनाओ को अंजाम देते थे।
पुलिस ने पकडे गए बदमाशों के पास से छह चोरी की बाइक बरामद की है। आटोलिफ्टर गिरोह का सरगना शाहजहांपुर जिले के तिलहर का रहने वाला है। पुलिस ने इनके पास से एक नाजायज तमंचे और नकली कागज भी बरामद किए हैं।
पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने यहाँ कहा कि हरदोई की शाहाबाद कोतवाली पुलिस ने शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाने के आटोलिफ्टर गिरोह के सरगना मनोज कुमार वर्मा , कांठ थाने के मित्तेपुर गांव के रावेन्द्र ,शेरपाल , हरदोई के पचदेवरा थाने के संजय और श्रवण कुशवाहा को गिरफ्तार किया है ।
उन्होंने कहा कि पुलिस को वाहन चोरी करने की सूचना मिल रही थी । इसी दौरान वाहनों की चेकिंग के दौरान इस आटोलिफ्टर गिरोह का सरगना एक बाइक के साथ पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस को जब इसने बाइक के कागज़ दिखाए तो पुलिस को कागज़ नकली लगे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछताछ की तो पूरा आटोलिफ्टर गिरोह का सच सामने आ गया।
सं विनोद
वार्ता
image