Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में अदालत के आदेश पर गरीब महिला को प्रशासन ने दिलाया जमीन पर कब्जा

जौनपुर, 22 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला प्रशासन ने कई साल से चल रहे जमीन संबंधी विवाद के मामले में अदालत के आदेश पर सोनी देवी को पुलिस ने पडोसियों से जमीन का कब्जा दिला दिया ।
उप जिला मजिस्ट्रेट मड़ियाहूं संजय मिश्रा ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोनी देवी की जमीन पर पड़ोसियों ने अवैध रुप से कब्जा कर रखा था। महिला उच्च न्यायालय की शरण में गई और अदालत के आदेश पर पर रविवार को पुलिस उपाधीक्षक मडियाहू राजेंद्र प्रसाद की मौजूदगी में रामपुर समेत कई थानों की पुलिस के साथ राजस्वकर्मियों की टीम गांव पहुंची और सोना देवी को जमीन पर कब्जा दिया दिया।
उन्होंने कहा कि प्रशासन की इस कार्रवाई से क्षेत्र की जनता में विश्वास हो गया है कि अब कोई किसी की जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करेगा तो उसे हर हाल में वहां से हटाना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस पूरी कार्रवाई के दौरान वह वहां मौजूद रहे ताकि कानून व्यवस्था की कोई भी स्थिति पैदा न/न हो ।
इस मौके पर रामपुर थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दूबे, बरसठी थानाध्यक्ष श्याम दास वर्मा, सुरेरी थानाध्यक्ष मुन्ना राम घूसिया मय फोर्स व राजस्व टीम मौजूद रहे ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image