Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में अवैध शराब बनाने वाले तीन गिरफ्तार

फिरोजाबाद,23 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस ने खैरगढ़ क्षेत्र से अवैध रुप से शराब बनाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से इसके बनाने की सामग्री आदि बरामद की।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजेश कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खैरगढ़ इलाके में शेखपुरा गांव में 17 नवम्बर को तीन लोगों मिलावटी शराब पीने से मौत हो गई थी। ग्रामीणों का आरोप था गांव में अवैध रूप से तैयार की जा रही शराब बेची जा रही है। इसके गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने डयूटी के प्रति लापरवाही को लेकर तत्कालीन थाना प्रभारी खैरगढ़ सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया था।
उन्होंने बताया कि श्री पटेल ने अवैध रुप से शराब का धंधा करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह व थाना प्रभारी खैरगढ़ नरेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया था। आज सूचना पर पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध रुप से देशी शराब बनाकर बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों सत्यवीर उर्फ व्यापारी श्यामवीर और घासीराम को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपी शेखपुरा गांव के ही रहने वाले हैं।
श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 44 शराब के क्वार्टर, पैकिंग का सामान और अवैध शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली एल्कोहल 40 लीटर, बड़ी संख्या में खाली ढक्कन बरामद व अन्य सामान बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपयों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
image