Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में पौते ने कर दी बाबा की गोली मार कर हत्या

फिरोजाबाद,24 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद क्षेत्र में जमीन विवाद में एक युवक ने सेवानिृत शिक्षक अपने बाबा की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शिकोहाबाद में प्रोफेसर कॉलोनी निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक 75 वर्षीय राजपाल सिंह चौहान अपने पुत्र ललित के साथ रहते थे। उसी मकान से सटे दूसरे बड़े पुत्र स्व. रशिम कुमार के दो पुत्र राजहेमंत उर्फ मोनू और राज बसंत उर्फ गोपाल और पुत्रवधू रहती हैं। यह मकान राजपाल की पत्नी पदमावती के नाम है। इसी मकान को लेकर दोनों परिवारों में विवाद चल रहा है।
उन्होंने बताया कि राजपाल का पौत्र राजहेमंत उर्फ मोनू और राज बसंत उर्फ गोपाल बाबा पर मकान नाम कराने का दवाब बना रहे थे। उन्हें डर था कि कहीं बाबा दोनों मकान चाचा ललित कुमार के नाम न/न कर दें। मकान को नाम कराने के लिए दोनों में विवाद चल रहा था। इधर ललित कुमार की बेटी सोना की कल 25 नवम्बर की शादी है। मोनू और गोपाल को लगा कि बाबा रिटायरमेंट में मिला पैसा चाचा को दे देंगे। उन्होंने बताया कि आज जब राजपाल बैंक जा रहे थे, तभी उसके पौते मोनू और गोपाल ने उन्हें तमंचे से गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से कॉलोनी के लोग सहम गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में श्री चौहान को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में ललित कुमार की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी पौत्र राजहेमंत उर्फ मोनू, राज वसंत उर्फ गोपाल, कोशलेंद्र ,राजबसंत की पत्नी रजनी पत्नी और अरुण सिसोदिया की पत्नी राज मंयका को नामजद किया है। पुलिस रजनी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image