Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस ने पांच पशु चोर समेत सात बदमाश किये गिरफ्तार

बुलंदशहर, 28 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पांच पशु चोरो समेत सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अरनिया पुलिस ने महमूद पुर मार्ग पर दो शातिर चोरों अलीगढ़ निवासी नवीन शर्मा और देवेश को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 70 हजार की नकदी, दो तमंचे ,कुछ कारतूस बरामद किए । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ अरनिया थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा नगर कोतवाली पुलिस ने फहीमुद्दीन के घर से भैंस चोरी करने के आरोप में पांच पशु चोरों को मुठभेड़ के बाद कल रात उस समय गिरफ्तार किया जब बदमाश भैंस चोरी करने के बाद उसे पिकअप वाहन में लादकर ले जा रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर नीमखेड़ा मार्ग पर पिकअप को रुकवाकर उसपर सवार पांच पशु चोरों को मुठभेड़ के दौरार गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार आरोपियों में नवाजिश राशिद, शमशाद निवासी गांव कलसीना, जिला गाजियाबाद, जुल्फीकार उर्फ़ बाबर और अबरार निवासी नगला नल थाना मुंडाली जिला मेरठ हैं । इनके पास से दो तमंचे रामपुरी चाकू और नशे की 1800, प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
image