Friday, Mar 29 2024 | Time 16:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में अब वाट्सएप के जरिये बिजली उपभोक्ताओं के समस्या का निदान

कुशीनगर 19 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में उपभोक्ताओं को बेहतर विद्युत सेवा देने के क्रम में आधुनिक युग में प्रयोग किए जाने वाले व्हाट्सएप का बिजली विभाग पडरौना भी उपयोग करने जा रहा है।
इस संबंध में अवर अभियंता सर्वेश दुबे ने आज कहा कि कोरोना काल के मद्देनजर उपभोक्ताओं की सुविधा हेतु विद्युत उपकेंद्र के सरकारी मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप चालू किया जा रहा है ।इस व्हाट्सएप पर उपभोक्ता अपनी कनेक्शन संख्या और मोबाइल नंबर को भेजकर अपने कनेक्शन पर मोबाइल नंबर अपडेट करा सकते हैं । जिससे उन्हें एस एम एस द्वारा बिल की जानकारी हो सके।
साथ ही तार ,पोल ,ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त होने की सूचना ,विद्युत चोरी के मामले मे भी उपभोक्ता इस नंबर पर सूचना दे सकते हैं ।उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।
सं विनोद
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image