Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में छात्र के अपहरण और हत्या पर गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई

बहराइच, 24 दिसंबर (वार्ता)। उत्तर प्रदेश के बहराइच में छात्र का अपहरण करने के बाद हत्या करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्रवाई की है।
सभी आरोपी को पुलिस जेल भेज चुकी है। क्षेत्र में दहशत व बढ़ रहे अपराधों को देखते हुए मटेरा पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के अंदर से भय को खत्म करने का प्रयास किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी ओंकारनाथ चौधरी के 12 वर्षीय बेटे वेदप्रकाश चौधरी की स्कूल जाते समय बीते 31 अक्तूबर को गांव के कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। उसके बाद श्रावस्ती में बालक की हत्या कर दी थी। मटेरा पुलिस ने खुलासा करते हुए छह लोगों को जेल भेजा था।
पुलिस ने गुरुवार को कहा कि घटना के बाद से गांव व आसपास के इलाकों में लोगों में दहशत फैल गई थी। पकड़े गए आरोपियों के बारें में लोग बताने से घबराते थे। लोगों के अंदर बढ़ती दहशत व अपराध की दुनिया में आरोपियों के बढ़ रहे कदम को रोकने के लिए गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई।
अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने कहा कि आरोपी कलीम, हसन मोहम्मद, इसरार खां, आयशा, ताहिरा व राबिया के ऊपर गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है। यह सभी पहले से जेल में बंद है। इनके आने से क्षेत्र व समाज में लोगों के अंदर एक दहशत का माहौल पैदा हो सकता था। ऐसे में इन सभी आरोपियों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है।
सं विनोद
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image