Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में सेंट्रल जेल में 21 कैदी समेत 49 कोरोना संक्रमित

बरेली,28 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं और 49 लोगों पॉजिटिव मिले हैं,इनमें बरेली सेंट्रल जेल के 21 कैदी भी शामिल है।
एसीएमओ डॉ अशोक कुमार ने बताया कि रविवार को 49 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ,जिनमें सेंट्रल जेल के 21 बंदी भी शामिल है।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिले में अलग-अलग स्थानों पर 28 लोग संक्रमित मिले। दूसरी ओर रविवार देर रात अपर मुख्य सचिव वह बरेली जिले के नोडल अफसर प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने बरेली पहुंचने के फौरन बाद कलेक्ट्रेट स्थित एकीकृत कोविड कमांड सेंटर का जायजा लिया और कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियों के इंतजाम की जानकारी ली। वही बरेली के एकीकृत कोविड कमांड सेंटर के इंचार्ज नोडल अफसर एडीएम सिटी महेंद्र कुमार सिंह से श्री सहगल ने कोरोना संक्रमितओं के इलाकों में कंटोनमेंट के बनाने के संबंध में जानकारी ली।
एडीएम सिटी श्री सिंह ने बताया कि शहर के 80 कोरोना संक्रमित घरों में क्वारटीन है। गाइडलाइन के अनुसार उनके घरों को कंटेनमेंट बना रखा है, वहीं शहर में विदेश से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।
इस बीच सेंट्रल जेल के वरिष्ठ अधीक्षक एवं डीआईजी जेल आनंद पांडे ने बताया कि हर रविवार को रूटीन जांच कराई जा रही है. उसमें रविवार को 21 बंदी कोराेना पॉजिटिव मिले हैं। इनके लिए जेल में ही अलग बैरक बनाई गई है। उन्होंने बताया कि आज सेंट्रल जेल को सेटाइज कराया गया है। पता लगाया जा रहा है कि जेल में कोरोना वायरस किस कैदी से फैला है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image