Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


न्यू आगरा पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा, दो लुटेरे गिरफ्तार

आगरा,28 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने दो लुटेरो को गिरफ्तार पिछले दिनों न्यू आगरा इलाके में हुई लूट का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दस लाख 74 हजार की नकदी आदि बरामद की।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 26 दिसम्बर को थाना न्यू आगरा क्षेत्र में बदमाशों ने हिन्दुस्तान लीवर गोदाम से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि घटना केे खुलासे के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। उन्होंने बताया कि कल रात सूचना पर न्यू आगरा पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान सुनारी चौराहे के पास से एक लुटेरे आगरा निवासी आकाश को घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान वह घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि इसी क्रम में पुलिस टीम ने टीएफएस कट के पास से दूसरे आरोपी कानपुर देहात निवासी विजय को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लूट के 10 लाख 74 हजार रूपये नगद, एक बाइक, तमंचा और कारतूस, दो नकली पिस्टल,तीन मोबाइल फोन, एक डीबीआर आदि बरामद की गई। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया।
श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है। इन बदमाशों ने ही दो दिन पहले 26 दिसम्बर को न्यू आगरा क्षेत्र से हिन्दुस्तान लीवर गोदाम से लूट की घटना को अंजाम दिया था।
त्यागी
वार्ता
image