Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा 30 दिसंबर (वार्ता) सोशल मीडिया पर तेजी से वायल एक वीडियो की जांच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने शुरू कर दी है। दरअसल वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 45 सदरपुर गांव का बताया जाता है जिसके कारण पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाई है।
जानकारी के मुताबिक बीते 24 घंटे से एक एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एमएमएस सेक्टर-45 के सदरपुर का बताया जा रहा है। एमएमएस में एक किशोर और किशोरी आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। देखते ही देखते एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने संबंधित वीडियो की अपने स्तर पर जांच शुरु कर दी है।
अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि एमएमएस नोएडा का है या नहीं। पुलिस वायरल करने वाली यूजर की प्रोफाइल की भी जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। हम सच्चाई का पता लगा रहे हैं। अब तक की जांच में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। पुलिस वीडियो और इसे वायरल करने वाले एकांउट के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसके लिए साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है। जल्दी ही हम सच्चाई का पता लगा लेंगे।
सं.संजय
वार्ता
image