Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा के लेखा परीक्षा कार्यालय में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

इटावा, 30 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा शहर के एसडी फील्ड स्थित जिला लेखा एवं संपरीक्षा कार्यालय में तैनात एक ड्राइवर की बुधवार शाम हीटर की चिंगारी से लगी आग में झुलस कर मृत्यु हो गयी।
पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि शहर के एसडी फील्ड स्थित जिला लेखा एवं सम्परीक्षा कार्यालय में ड्राइवर के पद पर तैनात अशोक कुमार (42) की हीटर की चिंगारी से शरीर में आग पकड़ जाने से जिंदा जलकर मौत हो गई। यह कार्यालय पावर कॉरपोरेशन के अधिशासी अभियंता खंड एक कार्यालय के ऊपरी तल पर स्थित है। आनन-फानन में बिजली विभाग के लोगों ने ऊपरी तल की बिजली काट दी लेकिन तब तक अशोक कुमार पूरी तरह जल चुका था, उसकी मौके पर ही मौत हो गईं। अशोक कानपुर के बर्रा-2 क्षेत्र का रहने वाला है और कार्यालय में ही एक कमरे में अस्थायी निवास बनाकर रहता था।
लेखाधिकारी धर्मेंद्र चौहान घटना के समय लखनऊ गए थे। ड्राइवर कार्यालय में ही एक कमरे में रह रहा था और हीटर जलाये हुए था। पास में ही शराब की बोतल भी पड़ी हुई थी। ऐसा लगता है कि शराब पीने के दौरान वह हीटर के संपर्क में आ गया और उसके शरीर में आग लग गई जिससे उसकी जलने से मौत हो गई। कार्यालय बंद होने के कारण धर्मेंद्र चौहान को सूचना दी गई है। बिजली शार्ट सर्किट से आग लगने से इसकी मौत हुई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image