Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती परिक्षेत्र मे नए साल के जश्न के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध

बस्ती 31 दिसम्बर (वार्ता) , उत्तर प्रदेश में बस्ती परिक्षेत्र के बस्ती,सिद्वार्थनगर तथा सतंकबीरनगर जिलो मे प्रशासन एवं पुलिस ने नव वर्ष समारोहों के मद्देनजर कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किया है । इसके अलावा भारत नेपाल सीमा पर सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किये गये है।
पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने वृहस्पतिवार को ‘‘यूनीवार्ता’’ से कहा कि बस्ती परिक्षेत्र के बस्ती,सिद्वार्थनगर तथा सतंकबीरनगर जिलो मे नववर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गयी है और यहां बाजारों, मॉल, होटल और क्लबों के बाहर पुलिस निगरानी कर रही है।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के लिए संवेदनशील स्थलों पर पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षा एजेंसी भी निगरानी कर रही है ।
श्री राय ने नागरिको से कोविड-19 के चलते अपने घरों में रहकर नववर्ष का स्वागत करने की अपील की और कहा कि कार्यक्रम आयोजित करने वाले लोगों को भी हिदायत दी गई है कि वे निर्धारित संख्या से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश ना दें और कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करें।
सं विनोद
वार्ता
image