Friday, Mar 29 2024 | Time 15:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने गोरखपुर के लिए दी 660 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात

गोरखपुर, 03 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर जिले की कई विधान सभा क्षेत्रों के लिए 660 करोड रूपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी।
श्री योगी ने अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन रविवार को यहां आयोजित कार्यक्रम में 575 करोड़ रूपये की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद जनसभा को सम्बोधित किया।
श्री योगी ने जिले के सहजनवा के मुरारी इंटर कालेज में 83.65 करोड़ से अधिक लागत की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। उन्होंने शहीद स्मारक डोहरिया कला का सौन्दर्यीकरण एवं विकास कार्य, जैतपुर बोक्टा मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण, महामाया आई.टी पालीटेक्निक हरिहरपुर, सीड स्टोर नगर पंचायत संग्रामपुर, ग्राम तिघरा में तालाब का सौन्दर्यीकरण एवं ग्राम रूदाईन उर्फ मझगाव में राजकीय इंटर कालेज का निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।
मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही तहसील बासगांव, तहसील सहजनवा में अधिवक्ता चेम्बर, गीड़ा में नया थाना भवन, आई.टी.आई खजनी एवं आई.टी.आई. बासगांव में कार्यशालाओं, थ्योरी कक्षों एवं अन्य निर्माण कार्य, गगहा गजपुर में नगवा नर्रे में किमी0 01 से 8 के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य, उरूवा बाजार में चचईराम मठ का सौन्दर्यीकरण एवं पर्यटन विकास के कार्यों का शिलान्यास भी किया।
उदय त्यागी
जारी वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image