Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया के कोरोना संक्रमित सीएमओ डॉ0 जितेन्द्र पाल का निधन

बलिया,04 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के कोरोना संक्रमित मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर (सीएमओ) जितेन्द्र पाल का पीजीआई लखनऊ में निधन हो गया।
जिलाधिकारी हरीप्रताप शाही ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी का सैम्पल 25 दिसम्बर को जांच के लिए भेजा गया था और 26 दिसम्बर उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी। उन्होंने बताया कि 29 दिसम्बर को हालत गंभीर होने पर श्री पाल को लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था और आज भोर उनका निधन हो गया।
श्री शाही ने कहा कि डॉक्टर पाल ने जिले में कोविड-19 के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ी। इसका परिणाम यह रहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की दर में तेजी से गिरावट आई। उन्होंने कहा कि सीएमओ श्री पाल का बलिदान भुलाया नहीं जा सकता।
इस बीच सीएमओ कार्यालय पर आयोजित शोकसभा में राज्यमंत्री आनन्दस्वरूप शुक्ला ने श्री पाल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वह मृदुभाषी और मिलनसार थे। जिले की स्वास्थ्य सेवा में उनका योगदान लम्बे समय तक याद किया जाएगा।
सं त्यागी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image