Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में 28 डाक्टरों को मिले नियुक्ति पत्र

देवरिया,04 जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार को 28 आयुर्वेद एवं होमियोपैथ चिकित्साधिकारियों को नियुक्ति पत्र दिया गया।
आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा वेलनेस सेन्टर उद्घाटन एवं नवनियुक्त आयुर्वेद एवं होमियोपैथिक अधिकारियों के नियुक्ति पत्र वितरण के वर्चुअल कार्यक्रम के बाद कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित एनआईसी में मुख्य राजस्व अधिकारी द्वारा जिले के नवनियुक्त आयुर्वेद एवं होमियोपैथ के 28 चिकित्साधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।
उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा वेलनेस सेन्टर के उद्घाटन में जिले के चार वेलनेस सेन्टर भी शामिल हैं। मुख्य राजस्व अधिकारी ने नव नियुक्त चिकित्साधिकारियों को अपने कार्य दायित्वों को निष्ठापूर्वक किये जाने इलाज आदि कार्य को जनसेवा भाव से किये जाने की अपेक्षा की।आज जिन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया उनमें 12 आयुर्वेदिक के तथा 16 होमियोपैथ के चिकित्साधिकारी सम्मिलित है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
image