Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ में घायल अपराधी गिरफ्तार

प्रयागराज,08 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नैनी क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में घायल अंर्तराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार किया गया।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि अपराध और अपरधियों पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया गया है। गुरूवार की रात क्षेत्र में चेकिंग के दौरान यमुनापार प्रभारी वृंदावन राय को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर अशोक पासी अपने साथी सलमान के साथ मोटरसाइकिल से अरैल बांध रोड की ओर से कहीं घटना करने जा रहा है। इसके बाद एसओजी यमुनापार व नैनी पुलिस ने बांध रोड पर घेरेबंदी कर दी।
उन्होने बताया कि पुराने यमुना पुल से नए यमुनापुल के बीच पुलिया के पास एक पल्सर बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन दोनों ने रुकने की बजाय पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अशोक के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर वहीं गिर गया जबकि उसका साथी सलमान मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए नैनी समेत कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।
उन्होने बताया कि अशोक पासी मेजा के बकचुंदा इलाके का रहने वाला है। इन दिनों खरकौनी, नैनी में रहता है। अशोक पर नैनी, मेजा, कौंधियारा, मांडा समेत अन्य थानों में हत्याए लूटए रंगदारी, चेन स्नेचिंग, अपहरण समेत एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह एक अंर्तराज्यीय गिरोह का सदस्य भी है।
उन्होने बताया कि बुधवार को कौंधियारा इलाके में हुए मुठभेड़ में अशोक पासी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। घायल अशोक को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस को मौके से एक तमंचा और दो खोखा मिला है।
दिनेश विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image