Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति- आप गुजरात मॉडल तीन अंतिम इटावा

श्री गौतम ने कहा कि किसी भी दल का संगठन पहले से तैयार नहीं होता है उसके लिए बहुत मेहनत करनी होती है । 1988 तक भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में मात्र 2 सीटें हुआ करती थी । क्या किसी ने कभी कल्पना की थी कि आज भारतीय जनता पार्टी इस स्थिति में आ जाएगी। केंद्र में तो दूर किसी भी राज्य में सरकार भारतीय जनता पार्टी बना पाएगी यह सब चीजें मेहनत करने से होती है ।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रात दिन मेहनत करके संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं । संगठन के निर्माण का कार्य रात दिन चल रहा है । बहुत ही जल्दी जिला पंचायत चुनाव के रिजल्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि आम आदमी पार्टी का संगठन कितना मजबूत है।
जिला पंचायत सदस्य के पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी । 2022 की तैयारी भी पार्टी की बड़े स्तर पर चल रही है ।
उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ किस तरह का व्यवहार किया है वह उत्तर प्रदेश वालो ने तो देखा है ही देश वासियों ने भी देखा है । मनीष सिसोदिया को पहले यूपी के शिक्षा मंत्री ने खुद आमंत्रित किया था उसके बाद राज्य के शिक्षा मंत्री भाग खड़े हुए उन्होंने बहस नही की जब वो एक स्कूल देखने जा रहे थे तो उनको पुलिस ने रास्ते मे रोक दिया गया ।
इतिहास का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि बुद्धि और विवेक से बाबर की छोटी सी सेना ने लाखों की सेना को हराया था और मात्र 500 महार सैनिको ने 28000 की पेशवा सेना को हराया था ।
आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश को अपना एक नया राजनीतिक आशियाना बनाने की फिराक में दिख रही है तभी तो आये दिन दिल्ली की अरविंद केजरीवाज सरकार के एक के बाद एक करके छोटे बड़े मंत्रियों ने राज्य में अपनी मौजूदगी के जरिये से संगठन को मजबूत करना शुरु कर दिया है ।
संगठन को मजबूत करके उत्तर प्रदेश विधानसभा के 2022 के चुनाव को ना केवल प्रभावी भूमिका में रहना है बल्कि सरकार भी बनाने का इरादा है । समाजवादी गढ़ इटावा के दो दिनी दौरे पर आए दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम अपनी पार्टी का रोडमैप तैयार करने मे जुट गये है ।
सं विनोद
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image