Saturday, Mar 30 2024 | Time 14:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


समाधान दिवसों पर जनता की समस्याओं के समाधान का होता है दावा

देवरिया,09 जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में समाधान दिवस पर थानों का समाधान किये जाने का दावा पुलिस विभाग द्वारा किया जाता है,लेकिन इसके बाद भी जिले की जनता थानों से न्याय न मिलने के कारण रोज जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर न्याय के लिये आती रहती है।
पुलिस का दावा होता है कि जनता की समस्याओं के निराकरण के लिये थानों पर समाधान दिवस के माध्यम से लोगों के समस्याओं का निराकरण किया जाता है। लेकिन इसके बाद भी थानों से न्याय न मिलने से निराश लोग न्याय के लिये पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आकर अपनी फरियाद करते हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि शनिवार को जिले के सभी थानों पर समाधान दिवस का आयोजन कर लोगों की समस्याओं को सुना गया। पुलिस अधीक्षक डा0 श्रीपति मिश्र ने आज मईल थाना पर फरियादियों की समस्याओं को सुनकर त्वरित निस्तारण हेतु संबन्धित को निर्देशित किया गया।
प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष मईल को निर्देश दिया गया कि प्रार्थना पत्रों की जाॅच शीघ्र एवं निष्पक्षता पूर्वक की जाय, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। आज जिले के सभी थानों पर समाधान दिवस आयोजित किया गया, जहां राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में लोगों कि समस्याओं को सुना गया।
सं विनोद
वार्ता
image