Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई के शाहबाद इलाके से महिला समते दो इनामी वांछित गिरफ्तार

हरदोई, 09 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हादोई पुलिस ने आज शाहाबाद क्षेत्र से महिला अपराधी समेत 25-25 हजार रूपये के दो वांछित इनामियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहाबाद पुलिस ने सूचना के आधार पर आंझी बस स्टैण्ड से इनामी अपराधी पिहानी इलके मंसूर नगर निवासी कुलवन्त कौर और जसविन्दर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ वर्ष 2018 में शाहाबाद थाने पर धारा 419/420/467/468/471 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से दोनों वाॅछित चल रहे थे, इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित था।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image