Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

फर्रूखाबाद,10 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद में खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नवाबगंज क्षेत्र में बघौना का निवासी 32 वर्षीय सतेन्द्र की शादी करीब नौ वर्ष पहले मेरापुर क्षेत्र में महमदपुर कुरार की रहने वाली 28 वर्षीय रिंकी पाल के साथ हुई थी। दोनों के दो पुत्र सात वर्षीय आयुष सात और चार साल का अंकुर है।
उन्होंने बताया कि सतेन्द्र की पत्नी रिंकी पिछले कुछ दिन से किसी व्यक्ति से चोरी-छिपे बात करती थी। जिसकी जानकारी होने पर सतेन्द्र से आये दिन विवाद होता था। शनिवार रात करीब 10ः30 बजे सतेन्द्र ने अपनी पत्नी रिंकी के साथ मारपीट की और बाद में उसे पत्नी को गोली मार दी। पत्नी की हत्या के बाद सतेन्द्र ने भी फांसी लगा ली,जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि उनके दोनों पुत्र अपनी दादी एवं बाबा के पास दूसरे कमरे में सो रहे थे।
पुलिस ने बताया कि आज सुबह सतेन्द्र के पिता यदुवीर पाल अपनी भैसों को पानी पिलाने के लिये निकले तो उसके नाती आयुष ने बताया कि कमरे में उसकी मम्मी खून से लथपथ और पापा फांसी के फन्दे पर लटका हैं। घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image