Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेसियों का झांसी में थाली पीट प्रदर्शन

झांसी 11 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में कांग्रेसियों ने किसान विरोधी कानूनों की वापसी और प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अनाचार के विरोध में सोमवार को थाली पीट प्रदर्शन किया।
महिला कांग्रेस के तत्वाधान में शहर काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के निर्देशन में ,देश के किसानों के हित में तीनों काले कानूनों वापसी और प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते उत्पीड़न के विरोध में थाली पीटकर कलेक्ट्रेट में थाली पीट पीट कर प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
श्री वशिष्ठ ने कहा कि जिस प्रकार किसानो के ऊपर भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है वह अत्यंत दुखद है अभी तक कितने ही किसान अपने हक की आवाज उठाते हुए शहीद हो चुके लेकिन प्रधानमंत्री जी को सुध तक लेने की फुरसत नही है , किसानो के प्रति आखिर भाजपा सरकार इतनी उदासीन क्यो है।
महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभा पाल ने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार आये दिन महिलाओं के साथ अत्याचार एवं दुराचार हो रहे वह बहुत निंदनीय है , मुख्यमंत्री योगी जी एक संत है लेकिन संत होने के बावजूद उन्हें महिलाओं के सम्मान और उनकी रक्षा की कोई चिंता नही है । अगर महिलाओं की सुरक्षा के प्रति योगी जी ने कोई ठोस कदम नही उठाये तो महिला कांग्रेस सड़क में उतरकर उग्र आंदोलन करने के लिये बाध्य होगी।
ज्ञापन महिला शहर अध्यक्ष शमशाद बेगम एवं जिला अध्यक्ष सरला भदौरिया की अध्यक्षता में दिया गया। इस दौरान सचिव जितेन्द्र भदौरिया, आसिया सिद्दकी , शहनाज हुसैन , समीमा बानो , मुन्नी कनोजिया, शीला , अंजू, राजेश रानी, रोशनी ,नशरीन ,निशात ,मिथिलेश, हैदर अली आदि कांग्रेसी उपस्थित रहे।
सोनिया
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image