Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में जेल से फरार 50 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल

बलिया 14 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया के शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में जेल से फरार 50 हजार का इनामी कैदी घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।
पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चार जनवरी को जिला कारागार में हत्या के आरोप में बंद कैदी बेचूराम जेल से फरार हो गया था। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनामी घोषित कर रखा था। बुधवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जेल से फरार बदमाश बेचूराम कहीं भागने की फिराक में है। इस सूचना के आधार पर काजीपूरा रेलवे क्रॉसिंग के पास घेराबंदी की गई। कुछ देर बाद एक बाइक आती नजर आई। जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह बाइक मोड़कर भागने लगा। उसी दौरान बाइक सवारों ने पुलिस पर फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पीछे बैठा युवक नीचे गिर गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध बलिया व मऊ जिले के विभिन्न थानो में लूट, चोरी, आम्र्स एक्ट, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 30 अभियोग पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में हालत गंभीर देखते हुए डाक्ट्ररों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस बेचू राम के फरार साथी की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image