Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में बिजली विभाग के गोदाम में हुई लूट व डकैती का खुलासा,16 गिरफ्तार

मैनपुरी, 14 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने बिजली विभाग के दन्नाहार इलाके में स्थित गोदाम में हुई डकैती एवं लूट की घटना का खुलासा करते हुए 16 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग 10 लाख रूपये कीमत के बिजली के समान बरामद किया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि छह जनवरी की रात्रि साउथ ईस्ट सिरसागंज रोड़ मैनपुरी पाॅवर गोदाम (यूपीपीसीएल) पर ट्रक सवार बदमाश डकैती एवं लूट कर बिजली का लाखों का सामान ले गये थे। घटना के सम्बन्ध में थाना दन्नाहार पर अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण के प्रयास किये जा रहे थे।
उन्होंने बताया कि कल रात दन्नाहार थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से बिजली विभाग के गोदाम में हुई डकैती की घटना का खुलासा करते हुये विभिन्न स्थानो से 16 बदमाशों आकाश ,दीपांशु ,निखिल, शिवम्पाल,अंकित,अरविन्द,शभम् ,शिवम्,अजय,विकास,नरेन्द्र, समयदीन,युनुस,प्रहलाद,खुर्शीद और राजेश को गिरफ्तार किया गया ।
प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे एवं निशादेही पर डकैती लूट के लगभग 10 लाख रूपये कीमत के बिजली के समान, एक रायफल, दो बन्दूक, कुछ कारतूस ,घटना में प्रयुक्त कन्टेनर, एक दस टायरा ट्रक, कार आदि बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाशों में अधिकांश इटावा,राजस्थान के रहने वाले हैं जबकि एक बदमाश औरैया का है। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया है।
सं त्यागी
वार्ता
image