Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में सात पुलिस निरीक्षक लाइन भेजे गये,कई इधर से उधर

सहारनपुर, 17 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कानून व्यवस्था दुरूस्त रखने की कवायद के तहत कई पुलिस निरीक्षकों के तबादले किये गये है जबकि सात को पुलिस लाइन भेजा गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा एस चनप्पा ने सहारनपुर नगर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह, बेहट कोतवाली निरीक्षक आनंद देव मिश्र, गंगोह कोतवाली के निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा, नानौता थानाध्यक्ष विरेशपाल गिरी, जनकपुरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही, तीतरो थानाध्यक्ष छोटे लाल को पुलिस लाइन भेजने का कडा फैसला लिया है।
एसएसपी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अच्छी छवि के माने-जाने वाले पुलिस निरीक्षक पंकज पंत को सहारनपुर सदर बाजार कोतवाली से नगर कोतवाली में स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह पूर्व में कई थानोें के प्रभारी रह चुके कार्यकुशल निरीक्षक सतेंद्र कुमार राय को देवबंद कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक के पद से थाना गागलहेडी में प्रभारी बनाकर भेजा गया है। गागलहेडी के थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह को गंगोह कोतवाली निरीक्षक का चार्ज दिया गया है। पुलिस लाइन से विशाल कुमार श्रीवास्तव को थाना अध्यक्ष तीतरो, अवनीश गौतम को थाना प्रभारी जनकपुरी, राजकुमार शर्मा को बेहट कोतवाली निरीक्षक और हरेंद्र सिंह को सदर बाजार पुलिस निरीक्षक के पद पर भेजा गया। सदर बाजार कोतवाली के उप निरीक्षक सौबीर नागर को थानाध्यक्ष नानौता बनाया गया।
एसएसपी डा एस चनप्पा के इस महत्वपूर्ण फेरबदल से देवबंद, सरसावा, कुतुबशेर, चिलकाना, नकुड, रामपुर मनिहारान, कोतवाली देहात, थाना फतेहपुर और बिहारीगढ के प्रभारी प्रभावित नहीं हुए। कुछ माह पूर्व ही इन स्थानों पर एसएसपी ने नियुक्तियां की थी। अभी उनके कामकाज पर नजर रखी जा रही है। कइयों का कामकाज अपेक्षानुसार है। चंद रोज पहले ही एसएसपी ने 26 उपनिरीक्षकों के भी तबादले किए थे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
image