Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


‘आप’ नेता संजय सिंह को जान से मारने की धमकी

लखनऊ 18 जनवरी (वार्ता) आम आदमी पार्टी के (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह को सोमवार को फोन के जरिये जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी मिली है।
श्री सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होने कहा “ दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संज्ञान ले, मोबाइल न. 7288088088 से मेरे सहयोगी के फ़ोन न. पर फ़ोन आया फ़ोन करने वाले शख़्स ने कहा “मैं हिंदू वाहिनी से बोल रहा हूँ संजय सिंह को मिट्टी का तेल डालकर ज़िंदा जला दूँगा” ऐसी धमकियाँ पहले भी मिल चुकी हैं इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नही “जला दो या मार दो”।
आप नेता ने इस सिलसिले में दिल्ली के नार्थ एवन्यू थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होने कहा कि उन्हे अलग अलग नम्बरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आज सुबह से काफी नम्बर उनके फोन पर आ रहे थे जिन्हे अटैंड न करने से उनके सहयोग अजीत त्यागी के नम्बर पर डायवर्ट हो गये। ऐसे ही एक काल के जरिये उन्हे जान से मारने की धमकी दी गयी। पुलिस से उचित कार्रवाई की अपेक्षा है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि ये कायरतापूर्ण हरकत है। ऐसे ओछे कृत्य से हम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। आम आदमी पार्टी गरीबों-मजलूमों के हक में हमेशा आवाज उठाती है और आगे भी मजबूती से उठाती रहेगी। इन कायराना हरकतों से हम डरने वाले नहीं हैं।
प्रदीप
वार्ता
image