Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में प्लास्टिक के कैरेट में छिपाकर बिहार जा रही 30 पेटी अवैध शराब बरामद

कुशीनगर 19 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पटहेरवा थाने की समउर बाजार चौकी पुलिस ने एक मैजिक पर प्लास्टिक के कैरेट के बीच छिपाकर बिहार जा रही 30 पेटी अवैध शराब बरामद की । पुलिस ने मैजिक चालक बिहार निवासी एक युवक को भी गिरफ्तार किया है।
पटहेरवा थाने की समउर बाजार पुलिस चौकी बिहार सीमा से लगी है । सोमवार को चौकी के सामने से होकर
बिहार जा रही एक मैजिक पर प्लास्टिक का खाली कैरेट रखा हुआ था। चौकी पर निगरानी के लिए तैनात सिपाही ने वाहन देख संदेह जताते हुए उसे रोक लिया। मैजिक पर रखे कैरेट को उतरवाया तो उन कैरेट के बीच 30 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई।
पकड़े गए चालक की पहचान बिहार के छपरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र के ग्राम पूर्वी दहियवा स्टेशन रोड निवासी के रूप में की गई है।
सं विनोद
वार्ता
More News
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

23 Apr 2024 | 6:44 PM

गोरखपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार देश के अंदर 'पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण आया है जिसका सर्वाधिक लाभ गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को मिला है।

see more..
image