Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेसियों ने किसानों के समर्थन में झांसी में निकाली शांति मार्च

झांसी 31 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में जनमत संग्रह के लिए शांति मार्च रविवार को निकाला।
शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में जनमत संग्रह हेतु शांति मार्च निकाला गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्र सरकार में पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। शांति मार्च शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय सिंधी चौराहे से बिसाती बाजार, बड़ा बाजार रामलीला मंच, सुभाष गंज, गांधी बाजार होते हुए रानी महल पर समाप्त हुआ। इस दौरान रामलीला मंच बड़ा बाजार पर एक सभा भी की गई।
सभा को संबोधित करते हुए प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि आज देश का अन्नदाता न्याय के लिए दिल्ली में अनशन पर बैठा हुआ है और डिजिटल इंडिया की बात करने वाली मोदी सरकार ने किसानों की इंटरनेट सेवा बंद करा दी। मन की बात ममें प्रधानमंत्री जी से एक शब्द उन अन्नदाता शहीदों के लिए नहीं निकला जो अनशन के दौरान शहीद भी हो चुके हैं यह देश मोदी सरकार को इस अन्याय के लिए कभी माफ नहीं करेगा।
श्री वशिष्ठ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को संभालना मोदी सरकार के बस में नहीं जब से यह सरकार सत्ता में आई है देश में अफरा तफरी का माहौल है हर वर्ग समस्या से जूझ रहा है युवा वर्ग बेरोजगारी की व्यापारी मंदी की और किसान अब काले कानून की वापसी के लिए संघर्ष कर रहा है सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि किसान आंदोलन को खत्म करने हेतु सरकार तरह तरह के षड्यंत्र रच रही है लाल किले पर तिरंगे का अपमान करने बालों के तार भी सत्ताधारी दल के लोगों से जुड़े हुए हैं ,यह सरकार अलोकतांत्रिक एवं बेहद कमजोर है देश के बिगड़े हालात को देखते हुए महामहिम राष्ट्रपति जी को इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए!
इस अवसर पर राजेंद्र रेजा, अनिल बट्टा , राम प्रकाश अग्रवाल, इम्तियाज हुसैन, मुकेश अग्रवाल, अजय मिश्रा, सुलेमान मंसूरी सभासद, अब्दुल जाबिर सभासद, अरविंद बबलू सभासद, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभारी बुंदेलखंड महिला कांग्रेस प्रभा पाल,अखिलेश गुरुदेव युथुप जैन पिंकी, अफजाल हुसैन आदि सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसियों ने भाग लिया। सभा का संचालन राजेंद्र रेजा ने किया आभार व्यक्त भरत राय ने किया।
सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image