Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में प्रेमी युगल ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

औरैया, 01 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अयाना क्षेत्र में सोमवार को प्रेमी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद उसकी प्रेमिका ने भी आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आयना इलाके के गांव बीझलपुर निवासी शिवराज निषाद का 20 वर्षीय पुत्र शिवभान उर्फ धर्मेन्द्र निषाद आज सुबह घर से निकला और गांव के पास ही स्थित देवस्थान मयकासुर बाबा के पास स्थित नीम के पेड़ में तौलिये से फंदा बनाकर फांसी लगा ली,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि धर्मेन्द्र के आत्महत्या करने की जानकारी हाेने के बाद करीब 8 बजे उसकी प्रेमिका आसमा देवी (19) ने भी पंखे के कुंडे में फंदा बनाकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि धर्मेन्द्र पन्द्रह दिन पहले अपनी शादी के लिए इटावा जिले के कस्बा लखना निवासी रामकुमार की लड़की देखने गया था और आज उसकी रूकाई होने वाली थी।
पुलिस के अनुसार धर्मेन्द्र के परिवार में सुबह से खुशी का माहौल था और रिश्तदारों के स्वागत की तैयारियां चल रहीं थीं,लेकिन घटना के बाद खुशी मातम में बदल गयीं। वहीं लड़की के परिजनों ने आसमा की शादी पिलखुमा की मडैया निवासी शिवकुमार के बेटे राहुल के साथ तय कर दी थी और उसकी भी शादी दो मई को होनी थी। धर्मेन्द्र के पिता शिवराज का कहना था कि उन्हें पुत्र के प्रेम प्रसंग की कोई जानकारी नहीं थी, अगर मालूम होता तो दोनों की शादी करा देते। साथ ही यह भी कहा कि दोनों परिवारों के बीच पहले से ही रिश्तेदारी थी और उसके घरों की दूरी महज 500 मीटर की है।
क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पांडेय का कहना है कि मामला कुछ और भी हो सकता है, फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। फोरेंसिक जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मामले का खुलासा करने में मददगार साबित होगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

19 Apr 2021 | 8:14 PM

लखनऊ 19 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्रवाई की जायेगी ।

see more..
योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

19 Apr 2021 | 8:06 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता)इलाहाबाद उच्च न्यायालय के राज्य के पांच शहर लखनऊ,कानपुर,प्रयागराज,वाराणसी तथा गोरखपुर में आज से 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन के आदेश के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिलहाल पूर्ण पक्ष में नहीं हैं।

see more..
image