Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पंचायत चुनाव में कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में लग जाये - राकेश त्रिवेदी

जौनपुर 02 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के जौनपुर के नवनियुक्त जिला प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी ने आज कार्यकर्ताओं से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विजय संकल्प ले कर मजबूती से उतरने का आहवान किया और कहा कि इसके लिए सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाय ।श्री त्रिवेदी ने मंगलवार को करंजाकला और खेतासराय के मण्डल के बैठक में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता आम आदमी के घर तक पहुंच रखता है। इसलिये वह लोगों को पार्टी और सरकार की सोच और नीतियों की बेहतर जानकारी दे सकता है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में लग जाने और पंचायत चुनाव में अपने कार्यकर्ता की जीत के लिए काम करने का आह्वान किया। गांव-गांव जाकर प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाये और कैसे लोगों के सवालों का जवाब देना है उसका तरीका भी बताया।
पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ता अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करें1 उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर जीत का लक्ष्य लेकर गांव-गांव और घर-घर में दस्तक देकर पार्टी का विजय का मार्ग प्रशस्त करें।
सं विनोद
वार्ता
More News
संतकबीरनगर में आग का तांडव, सैकड़ों बीघा फसल स्वाहा

संतकबीरनगर में आग का तांडव, सैकड़ों बीघा फसल स्वाहा

16 Apr 2024 | 8:54 PM

संतकबीरनगर16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के दक्षिणांचल में द्वाबा क्षेत्र के कई गांवों में लगी आग से सैकड़ों बीघा गेंहू की फसल जल कर राख हो गई।

see more..
image