Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: पुलिस ने एक गांजा तस्कर और तीन शातिर बदमाशों पर कसा शिकंजा

झांसी 04 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के रक्सा थानाक्षेत्र में पुलिस को एक गांजा तस्कर और तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।
यहां पुलिस अधीक्षक नगर(एसपी -सिटी) कार्यालय में गुरूवार को एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि झांसी जिले की रक्सा थाना पुलिस क्षेत्र में सुबह चेकिंग करते हुए गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से पता चला कि हाइटैक सिटी गेट के पास एक बाइक सवार युवक नशे का सामान लेकर जा रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची और बाइक सवार युवक को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 750 ग्राम गांजा बरामद किया है। युवक को थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम सूर्य प्रताप सिंह निवासी गुमनावारा थाना नवाबाद बताया।
इसके अलावा रक्सा थाना पुलिस ने गैगस्टर एक्ट के फरार चल रहे आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार देर रात गश्त कर रही पुलिस को फरार तीन बदमाशों लखपत पुत्र गोसाई, जबर सिंह और योगेश के बारे में मुखबिर से पता लगने पर तीनों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। तीनों के खिलाफ वर्ष 2020 में अपराध संख्या 227 के अंतर्गत 2/3 तहत की कार्रवाई की गई थी, इसके बाद से उनकी तलाश की जा रही थी।
एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।
सोनिया
वार्ता
image