Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में सपा नेता राजकुमार यादव की गोली मार कर हत्या

इटावा,04 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने आज समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर ली।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बसरेहर क्षेत्र में भदवा गांव में ग्राम प्रधान राजकुमार उर्फ बबलू यादव अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में बैठे थे । उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें गोली मार और फरार हो गए है। गंभीर हालत में श्री यादव को जिला अस्पताल ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमलावरों को चिन्हित कर लिया है, उनक गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई है। जिस गाडी में हत्या की गई की गहनता के साथ पडताल की जा रही है । प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पंचायत चुनाव माना जा रहा है। सपा नेता की हत्या की खबर के पार्टी के तमाम नेता डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे। नेताओं में प्रमुख रुप से पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव शामिल हैं।
हत्या की वारदात का आरोप बबलू यादव के दोस्तों पर लगा है, हत्या की वारदात स्कार्पियो कार के भीतर हुई है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि हत्या बबलू के साथियों ने ही अंजाम दिया है, जो मौका ए वारदात से अपने अपने मोबाइल फोन बंद करके फरार हो गए हैं।
मृतक ग्राम प्रधान राजकुमार उर्फ बबलू के पड़ोसी शिवम ने बताया कि वह अपने घर के अंदर था और घर के बाहर प्रधान अपनी गाड़ी में बैठा था ,तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी जब उसने बाहर जाकर देखा गोली मारने वाले फरार हो गए थे ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image