Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से बीए की छात्रा की मृत्यु

जौनपुर, 09 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में महराजगंज क्षेत्र में ननिहाल आई एक छात्रा की मंगलवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मृत्यु हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में सिंगरामऊ क्षेत्र के मल्लूपुर गांव की 19 वर्षीय काजल मौर्या (19) विवाहित बहन ऋचा मौर्या के साथ सोमवार को ननिहाल आई थी। करीब एक पखवाड़े पूर्व उसके बड़े मामा राम बहादुर मौर्य का निधन हो गया था। दोनों बहन यहां आयोजित पूजा में वह शामिल होने आई थी। आज दोपहर करीब दो बजे गोली चलने की आवाज पर परिजन छत पर बने कमरे में पहुंचे तो काजल खून से लथपथ छटपटाती मिली। गोली उसके सीने में लगी थी। काजल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया,जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि काजल राजा हरपाल सिंह पीजी कालेज सिंगरामऊ में बीए (द्वितीय वर्ष) की छात्रा थी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
image