Friday, Mar 29 2024 | Time 15:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया सांसद ने भटनी समपार फाटक पर ओवर ब्रिज की मांग की

देवरिया,11 फरवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया सीट से भाजपा सांसद एवं विज्ञान प्रौद्योगिकी, वन तथा पर्यावरण के स्थायी समिति के सदस्य रमापति राम त्रिपाठी ने भटनी टाउन एरिया के भटनी जंकशन के सम्पार फाटक पूर्वी - 115 पर ओवर ब्रिज बनाने की आवाज आज में सदन में उठाया।
पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र मणि त्रिपाठी ने यहां कहा कि लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में सांसद डॉ त्रिपाठी ने सदन के अध्यक्ष तथा रेल मंत्री का अपने लोकसभा क्षेत्र 66 देवरिया के अंतर्गत भटनी टाउन एरिया के भटनी जंकशन के समपार फाटक पूर्वी 115 पर ओवर ब्रिज बनाएं जाने हेतु ध्यान आकृष्ट कराया। उन्होंने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र देवरिया अंतर्गत भटनी जंक्शन रेलवे स्टेशन स्थित है। यह दो रेल लाइनों के माध्यम से विभिन्न राज्यों को रेल मार्ग से जोड़ती है। उक्त रेल मार्ग पर विद्युतीकरण लाइन मार्ग का भी कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है।
सांसद ने सदन में कहा कि भटनी जक्शन,भटनी टाउन एरिया के मध्य में स्थित है। इसके पूर्वी छोर पर समपार फाटक संख्या 115 पूर्वी स्थित है। इस रेल मार्ग पर 95 पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी ट्रेन गुजरने से समपार फाटक के बन्द होने के कारण लोगों को बहुत ही कष्ट उठना पड़ता है। घंटों लम्बा जाम लगता है। कभी कभी एंबुलेंस भी इस बड़े जाम में घंटों फंस जाती है, जिसका सीधा असर मरीज के उपर पड़ता है।
सं विनोद
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image