Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में डबल डेकर बस पलटी 25 घायल

बरेली 13 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस बरेली शहर के करीब शुक्रवार देर रात करीब 12:00 बजे अचानक पलट कर खाई में गिर गई। बस में बैठे 25 लोग घायल हो गए हैं। बस में कुल 80 यात्री सबार थे।
पुलिस ने आज यहां कहा कि मदद के लिए आनन-फानन में कई थानों की पुलिस के साथ करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। 25 घायलों को एंबुलेंस से अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस में करीब 80 यात्री सवार थे । शुक्रवार रात 12:00 बजे यह हादसा हुआ।डबल डेकर बस यात्रियों को लेकर शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी। बस शाहजहांपुर की थी । ,हिमांशु ढाबा के करीब अटा - बीबियापुर गांव के पास पहुंची तो वहां गहरा कोहरा छाया हुआ था । कोहरे के चलते अचानक अनियंत्रित होने लगी । बस में सवार यात्रियों ने ड्राइवर को तेज आवाज दी लेकिन तब तक बस पलट गई और पलटते ही बस20 फीट खाई में गिर गई।
सं विनोद
वार्ता
More News
बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

20 Apr 2024 | 6:34 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशियों के पर्चे जांच में खारिज हो गये हैं। निर्वाचन अधिकारी द्वारा नामांकन पत्रों की जांच की गई तब पाया गया कि दोनों लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों ने फार्म अधूरा भरा था।

see more..
यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

20 Apr 2024 | 6:28 PM

लखनऊ/प्रयागराज, 20 अप्रैल। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को दसवीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए। हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तो वहीं इंटमीडिएट में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इस बार हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाओं में सीतापुर के परीक्षार्थियों ने प्रदेश में टॉप किया है।

see more..
यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

20 Apr 2024 | 6:26 PM

प्रयागराज 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट की परीक्षाओं में बालिकायें एक बार फिर बालकों के मुकाबले अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल हुयी हैं।

see more..
image