Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में मुठभेड़ के बाद अपराधी गिरफ्तार

प्रयागराज,13 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के करेली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में प्रतापगढ़ जिले का एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश सिंह ने शनिवार को कहा कि अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए अभियान चला रखा है। शुक्रवार की रात पुलिस नुरूल्ला रोड़ पर असगरी तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बिना नम्बर की एक बोलेरो आती दिखी। उसे रूकने का इशारा किया किया लेकिन वह तेजी से भागने लगी। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। उसी रोड़ पर आगे दूसरी पार्टी एडवांस चेकिंग कर रही थी, उन्हे सूचित कर तत्काल रोड़ को ब्लाक कर दिया गया।
तीन बदमाश गाड़ी वहीं खड़ी कर पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर वहीं गिर गया जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भाग गये। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फरार दोनो बदमाशों की काम्बिंग की जा रही है। मौके से बरामद बोलेरो के बारे में पता चला कि यह नौ फरवरी की रात कीड़गंज क्षेत्र के बेनीमाधव मंदिर के पास से चोरी की गयी थी।
घायल का नाम शाहिल उर्फ शाहनवाज और प्रतापगढ़ के बसहिया थाना क्षेत्र के हथिगवां का रहने वाला है । उसके खिलाफ जिले में लूट, छिनैति और चोरी के करीब दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं । जिनमें 12-14 मामलों में वांछित था।
दिनेश विनोद
वार्ता
image