Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में पत्नी की हत्या के मामले पति को आजीवन कारावास

सहारनपुर,16 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले की एक अदालत ने पत्नी की हत्या के मामले में अभियुक्त पति को आजीवन कारावास की सजा के साथ 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।
अभियोजन पक्ष के मुताबिक अक्टूबर 2015 में देहात कोतवाली क्षेत्र में खुर्शीदा की हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच में हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति जुल्फान ने की थी। पुलिस ने जुल्फान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया गया था।
इस मामले की सुनवाई करते हुए अपर जिला जज (एडीजे) राजेश कुमार ने खुर्शीदा की हत्या के मामले में उसके पति जुल्फान को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

19 Apr 2021 | 8:14 PM

लखनऊ 19 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्रवाई की जायेगी ।

see more..
योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

19 Apr 2021 | 8:06 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता)इलाहाबाद उच्च न्यायालय के राज्य के पांच शहर लखनऊ,कानपुर,प्रयागराज,वाराणसी तथा गोरखपुर में आज से 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन के आदेश के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिलहाल पूर्ण पक्ष में नहीं हैं।

see more..
image