Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भदोही में ट्रक का पीछा करते समय टोलकर्मी की मृत्यु,साथी घायल

भदोही,18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में लालानगर स्थित टोल प्लाजा पर गलत दिशा से जा रहे ट्रक का पीछा करते समय बाइक सवार उसकी चपेट में आने से एक टोलकर्मी की मृत्यु हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुधवार देर रात टोल प्लाजा पर शिप्ट इंचार्ज मूलापुर निवासी 52 वर्षीय शिवधनी बिंद कोइलरा निवासी पवन कुमार के साथ टोल पर खड़े थे । उसी दौरान प्रयागराज की ओर से वाराणसी जा रहा ट्रक टोल से बचने के लिए गलत दिशा से निकलने लगा । उसे रोकने का प्रयास करने के लिए बाइक पर ट्रक का पीछा किया। उसी दौरान बाइक ट्रक के पिछले चक्के में फंस गई । बाइक सवारों को घसीटते हुए ट्रक लगभग आधा किलोमीटर आगे निकल गया । टोलकर्मी और पुलिस ने ट्रक का पीछा कर उसमें फंसे बाइक सवारों को बाहर निकाला । इस दौरान शिवधनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि पवन कुमार साहबलाल को गंभीर हालत में वाराणसी भेज दिया ।
इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

18 Apr 2024 | 8:20 PM

रामपुर 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को कहा कि दुनिया में व्याप्त उथल-पुथल के माहौल के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार मुल्क की जरूरत है।

see more..
पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी

पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी

18 Apr 2024 | 7:39 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नौ जिलों की आठ सीटों पर मतदान शुक्रवार सुबह सात बजे शुरु होगा।

see more..
image