Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानून व्यवस्था से खिलवाड़ किसी भी सूरत में नहीं होगा बर्दाश्त:राजमौलि

सहारनपुर, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के मंडलायुक्त ए वी राजमौलि ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष पंचायत चुनाव कराने की तैयारियों के बीच अधिकारियों से कहा कि किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
मंडलायुक्त श्री राजमौलि और पुलिस उपमहानिरीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने पंचायत चुनाव के संबंध यहां आयोजित बैठक में कहा कि असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। हरिद्वार कुंभ मेले को देखते हुए यातायात की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ किसी भी सूरत में नहीं होगा बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने जिलाधिकारियों से कहा कि अवैध खनन वाले पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाए।
बैठक में पुलिस उपमहानिरीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पंचायत चुनावों से पहले हर हाल में सभी लाइसेंसी हथियार जमा करा लिए जाएं। उन्होंने मुजफ्फरनगर के कुख्यात बदमाश सुशील मूंछ और सहारनपुर
जेल में बंद मुकीम काला के खिलाफ अदालत में प्रभावी पैरवी किए जाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में शराब की तस्करी को सख्ती के साथ रोका जाए और यदि निवर्तमान प्रधानों के खिलाफ कोई विवाद है तो उसकी जानकारी अधिकारियों को दी जाए।
उन्होंने कहा किमहिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी थानों में महिला हेल्प डेस्क के काम को सुचारू रूप से चलाया जाए।
बैठक में सहारनुपर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह, मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी जे सेल्वा कुमारी, शामली की जिलाधिकारी जसजीत कौर , सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा, मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव,शामली के एसएसपी सुकीर्ति माधव ,सहारनपुर के सीडीओ प्रणय सिंह,अपरायुक्त डीपी सिंह, संयुक्त विकास आयुक्त सुनील कुमार श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

राम की नगरी में धूमधाम से मनायी गयी हनुमान जयंती

23 Apr 2024 | 8:49 PM

अयोध्या, 23 अप्रैल (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में मंगलवार को हनुमान जयंती धूमधाम से मनायी गयी।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image