Friday, Apr 19 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव मामले में दो गिरफ्तार ,एक की लड़की के साथ थी दोस्ती

उन्नाव 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में उन्नाव के असोहा इलाके के बबुरहा गांव में पिछले बुधवार की रात खेत में तीन लड़कियों के बेहोश मिलने और उनमें दो की मौत के मामले में दो युवकों को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया ।
पुलिस सूत्रों ने यहां कहा कि दोनो युवक बबुरहा गांव के ही रहने वाले हैं और लड़कियों के घर के पास ही रहते हैं । गिरफ्तार एक का नाम विनय है ।
पुलिस ने कहा कि दोनो ने ही लड़कियों को जहरीला पानी पिलाया । या पानी में कोई कीटनाशक डाल के दिया । दोनों को सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार किया गया । तीनों लड़कियों में एक की गिरफ्तार युवक से जान पहचान थी और दोनों फोन पर बात भी किया करते थे । पुलिस ने इससे ज्यादा और कुठ बताने से इंकार कर दिया और कहा कि दोनों से पूछताछ की जा रही है ।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही यह साफ हो गया था दो की मौत जहर खाने से हुई । बीमार एक लड़की का इलाज कानपुर के अस्पताल में हो रहा है ।
बबुरहा गांव की तीन लड़की बुधवार की दोपहर चारा लाने गई थी । शाम तक नहीं लौटीं तो खोज शुरू हुई । रात को तीनों खेत में बेहोश मिली । इनमें दो की मौत हो चुकी थी । दोनों का अंतिम संस्कार आज खेत में ही किया गया ।
विनोद
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image