Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


साथी पर छेड़खानी के आरोप से आहत टिकट निरीक्षकों का कैंडल मार्च

मऊ 20 फरवरी (वार्ता) डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली को जा रही राजधानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन में छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार टिकट निरीक्षक के समर्थन में साथी टीटीई ने लामबंद होते हुये शनिवार को कैंडल मार्च निकाल कर न्याय की गुहार लगायी।
राजधानी एक्सप्रेस में ड्यूटी कर रहे टीटीई रितेश कुमार पर महिला आरपीएफ जवान ने छेड़खानी का आरोप लगाया था जिसके चलते उन्हे वाराणसी में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में उन्हें निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। इस खबर की जानकारी मिलने पर मऊ जंक्शन के टिकट कलेक्टर और टिकट निरीक्षकों ने अपने साथी टीटीई को न्याय दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला।
इंडियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ ऑर्गेनाइजेशन के तरफ से टीटीई रत्नेश कुमार राय ने बताया कि उक्त आरोपित टीटीई रितेश कुमार द्वारा महिला आरपीएफ कर्मी को बिना टिकट दिल्ली तक की यात्रा न कराने से नाराज होकर महिला ने झूठा व मनगढ़ंत आरोप लगाया है। महिला द्वारा लगातार बे टिकट यात्रा करने की शिकायत आरोपित टीटीई रितेश कुमार ने बलिया जंक्शन के समीप चलती ट्रेन से कंट्रोल रूम को दे दी थी।
कैंडिल मार्च निकालने वालों में आरपी.यादव, संजय श्रीवास्तव, रत्नेश कुमार राय, गुलाब यादव, शिवमंगल यादव, कृष्ण कुमार, अरुण कुमार, सुनील सिंह, पुखराज मिना इत्यादि मौजूद रहे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image