Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कार टैंकर की भिड़ंत में चार की मौत, चार घायल

संभल,20 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के वनियाठेर क्षेत्र में वाहन को ओवरटेक करते समय एक कार के टैंकर से भिड़ जाने के कारण कार में सवार चार की मौत हो गई तथा चार घायल हो गये, जिनमें से तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मुरादाबाद रैफर कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद के पाकवाड़ा का निवासी उवैश संभल के गांव मानकपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार को सुबह लगभग आठ बजे वापस लौट रहा था। कार में पत्नी अमीना, पुत्र आहिल, पुत्री लावी के अलावा रिश्तेदार जिला रामपुर की सैफनी की निवासी छोटी, साजिया एवं अमन और जिला संभल के गांव मानकपुर की निबासी रूही सवार थे।
घने कोहरा के बीच थाना वनियाठेर क्षेत्र में मुरादाबाद अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाने के पास ही एक वाहन को ओवरटेक करते समय कार सामने से आ रहे एक टैंकर से भिड़ गई, टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। हादसा होते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से घायलों को बमुश्किल कार से बाहर निकाला।
इस हादसे में कार में सवार उवैश (28), अमीना (26), आहिल (03) एवं छोटी (48) की मौत हो गई तथा साजिया, अमन, रूही एवं लावी घायल हो गये। तीन गंभीर घायलों को चन्दौसी सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मुरादाबाद रैफर कर दिया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
सुनील कुमार
जिला-संभल
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image