Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बारात में हर्ष फायरिंग से सिपाही का बेटा घायल

हमीरपुर 21 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे मे रविवार शाम एक बारात में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से सिपाही का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि मौदहा कस्वे मे जुबैर की लड़की का विवाह रविवार को था जिसमें बारात लेकर हारून निवासी मदारपुर मौदहा बरात में आया था। वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग से गोली लगने से खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो जमीन में गिर पड़ा। यह देख विवाह के उत्सव में अफरा तफरी का माहौल बन गया।
विवाह में मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल खुर्शीद को आनन-फानन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने उसकी हालत नाजुक देख उसका प्राथमिक उपचार कर उसे मुख्यालय रेफर कर दिया।
चिकित्सक ने बताया कि खुर्शीद के सीने में एक दर्जन से अधिक छर्रे लगे हैं। इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शुक्ला का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी। एक सप्ताह पहले क्षेत्र के ग्राम नरायच में हुए विवाह समारोह के दौरान हुई
हर्ष फायरिंग से एक युवक के हाथ का पंजा उड़ गया था।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image